Menu

ट्यूबलाइट-Tubelight Film में सलमान और झू झू की अनोखी भूमिका

salman-khan-and-Tubelight-heroine-at-ladakh-1

Zhu Zhu or Jhoo Jhoo and Salman Khan in Tublight Film

ट्यूबलाइट फिल्म Tubelight Film: ट्यूबलाइट’ 1962 के भारत-चीन युद्ध पर आधारित है, जिसके दौरान सलमान और झू झू में प्रेम हो जाता हैं।

ट्यूबलाइट फिल्म शूटिंग लद्दाख : सुपरस्टार सलमान खान की अगली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ चीनी अभिनेत्री झू झू के लिए बॉलीवुड का लॉन्च पैड भी बनने जा रही है। इस फिल्म की शूटिंग लद्दाख में चल रही है।sal-zu-zu

ट्यूबलाइट फिल्म में  झू झू की पसंद: झू झू अपने सह अभिनेता सलमान खान को जैसे पसंद करती हैं, उसी तरह घोड़ों को भी पसंद करती हैं, यहाँ तक की वे घुड़सवारी में माहिर हैं।

ट्यूबलाइट फिल्म में सलमान और कबीर खान : ‘Tubelight’ सलमान और कबीर खान की तीसरी साझा फिल्म है, इससे पहले दोनों ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘एक था टाइगर’ में साथ काम कर चुके हैं। कबीर ने पिछले दिनों शूटिंग स्थल की तस्वीर साझा करते हुए कहा था कि फिल्म की टीम में 200 लोग शामिल हैं। फिल्म ‘Tubelight’ अगले साल ईद पर रिलीज होगी।

salman-khan-tubelight-zhu-zhu-07

ट्यूबलाइट फिल्म में ‘हिन्दी में मेरा पहला सबक’ झू झू: चीन की अभिनेत्री झू झू ने भारत में अपनी शूटिंग की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। उन्होंने मुंबई में हिन्दी सीखते हुए अपनी एक फोटो साझा की है, जिसमें उन्होंने शीर्षक डाला है, ‘हिन्दी में मेरा पहला सबक.’ झू झू ने लद्दाख में शूटिंग स्थल की तस्वीरें भी साझा की हैं, जिसमें वह उस क्षेत्र की खूबसूरती का आनंद उठाती दिखती हैं।

ट्यूबलाइट फिल्म में झू झू की कामुक अदाएं: झू झू सुंदर सेक्सी, प्रतिभाशाली अभिनेत्री, मॉडल, आकर्षक पतली शारीरिक संरचना एवं अंडाकार खूबसूरत चेहरे से कुदरत ने नवाजा है।

zhu-zhu-14 (1)

Zhu Zhu का करियर: चीनी अभिनेत्री झू झू ने अपने करियर की शुरुआत VJ के तौर पर एवं  बीजिंग में एक स्थानीय गायन प्रतियोगिता जीतकर नाम कमाया।
वह हॉलीवुड फिल्म ‘द मैन विथ द आयरन फिस्ट्स’ का भी हिस्सा रही हैं, जिसमें रशेल क्रो मुख्य भूमिका में थे।

धूम्रपान: झू झू कभी कभी विशेष मौकों पर धूम्रपान करती हैं।

झू झू खूबसूरत, सेक्सी, प्रतिभाशाली, अभिनेत्री है, वे अपने अंडाकार चेहरे, आकर्षक, सुडौल, सेक्सी पतले वदन के लिए प्रसिद्द हैं।

  • झू झू धूम्रपान करता है? : हाँ
  • क्या झू झू में टैटू है? : नहीं
  • ज़ू झू 2016 में शीर्ष 20 अमीर अभिनेत्रियों के बीच है।
  • झू ने एक बॉलीवुड रोमांटिक फिल्म ‘टूबलाइट’ पर हस्ताक्षर किए हैं, जो सलमान खान के सामने है। यह फिल्म कबीर खान द्वारा निर्देशित की गई है जिसे ईद 2017 में रिलीज किया जाना है।
  • झू झू के बोलने की रसभरी अदाएं नहीं है।
  • कभी-कभी वह ऐसी बातें कहती हैं जो वास्तव में आक्रामक हो सकती हैं, लेकिन वास्तव में वह अच्छी तरह से मतलब है। इसलिए कि वह एक शांत लड़की है, एक नटखट छोटे बच्चे की हैं।
  • झू झू एक बहुत ही सीधा साफ बोलने वाली अभिनेत्री हैं।
  • उनके दादा मेजर जनरल झू ज़ुजी पीपुल्स लिबरेशन आर्मी से थे।
  • झू झू ने 3 साल की उम्र में पियानो सीखना शुरू कर दिया था। ब वह एक जूनियर स्कूल की छात्र थी तब उन्होंने सौंदर्य प्रतियोगितओं में भाग लेना सुरु कर दिया था।
  • झू झू के करियर की उपलब्धियों में 2009 में उनका पहला एल्बम जारी करना शामिल है। फिल्म ‘टूबलाइट’ 1962 भारत-चीन युद्ध पर आधारित है, जिसके दौरान सलमान और झू झू के चरित्र प्यार में पड़ते हैं।

Comments

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *